Welcome to the world of mobile SMS

This site is dedicated to popular current mobile sms.The short message service is popular and we cant escape from the magic of sms.We get sms from our loving ones everyday.Sms indicates our frnz r thinkin about us.They smsin their laughter moments to us so we can also laugh.This site will try its best to provide highly popular new sms which is in demand.This site is updated regulary to provide you unique new sms.so enjoy reading sms...........

Saturday, March 27, 2010

current sms


Ek din apki life me ek aisa ladki ayegi jo apko bohot jyada pyar kregi.Apko pyar se touch karegi or Apko dher sari kiss kiya kregi.Or kahegi.I LOVE U papa.
-----------------------------------
Surdaas-Bhabhi-o-Bhabhi lo Laddu.
Bhabhi Naha rahi thi Ye sochkar ki surdaas to Andhe hain Bina kpde k bahar aa boli-ye kis khusi me? MERI ANKHE THEEK HO GAYI.
-----------------------------------
INDIA me 1 survey hua ki-
Hw many GIRLS wnt PREM" as BOY FRND?
Only
3% said-YES
0% said-No
&
97% said
Jhuthe sapne mat dikhao
Hamari Aisi kismat kahaan..
----------------------------------
Which symbol u will select 4 ur life partner..

% , = , # , ? , / , ! , @

answer will be sent after ur reply.
Reply!
its very interesting !!
% kanjus,
? best couple,
# extra affair
! non stop kisses,
/ everyday jagda.
@ many child
= everyday honey moon.. !
Enjoy ur future...
-------------------------------
Samundar ke kinare par baithe hain...Kabhi to lehar aayegi... Kismat badle na badle........Atleast CHAPPAL TO DHUL JAYEGI !!!
So always THINK POSITIVE....
-------------------------------
Zindagi sales hai, Rishte target,
Wife daily reporting,
Aulad incentive,
Jawani comittment,
Budhapa achivement,
Maut promotion.
LEKIN
DOSTI "NET PROFIT".
-------------------------
Bekabu hai dil phir bhi jiye ja raha hu,khali hai botal phir bhi bhi piye ja raha hu , majburi to dekho is dile nadan ki , REPLY nahi mil raha phir bhi SMS kiye ja raha hu ?
-------------------------
2 tree kaatne se 1700 paper bante h. Us paper ko hm exam me use krte h. Ye galat h Is sms ko hr student ko bhejo "EXAM HATAO" "TREE BACHAO" All d best.Gn.
-------------------------
Geeta SAR= Mobile nirjiv hai, Sim uski aatma hai, SMS wo gyan hai jo baatne se badta hai, Isliye Hey Prani ! balance ki moh maya tyag kar nirantar SMS kar"
-------------------------
I
LOVE
YOU "
Send this msg to
10 GIRLS n WIN
a free TRIP to
ur nearest
POLICE STATION
in luxury JEEP.
RaHnA
KhAnA
N
FuLL BoDY MaSaz
FreE.
SO HURRY
----------------------
HAPPY moments
"Don't FORGET me" DIFFICULT moments "TRUST me"
QUITE moments
"CALL me"
PAINFULL moments
"TELL me"
FREE moments
"SMS me"
Gd Nt.
Swt Drmz.
-------------------
What is 143?
I love you.
No
I hate u.
No
I miss u.
No
I wish u.
NO
143 means
"ONE HUNDRED & FORTY THREE".Sorry, aap panchvi pass sae tej nahi h
--------------------------
In dis lovely night, I pray 2 the blue moon 2 protect U thru the night, the wind 2 blow away ur stress N the twinkle stars 2 guide U the way. SwEeT DrEaM.
--------------------------
Mere pass IPL k nxt match k 5 pass aaye h
agr apko chalna ho to bta dena..
Agr aisa koi msg apke pass aaye to bta dena, main bhi chalungi...
--------------------------
I am
fool
i am
fool
i am
fool
i am
fool
i am
fool
OK OK COOL.
I AGREE U R FOOL:-D
-----------------------
Arz kia h.. waah bakri teri b kya shaan h.. zara gaur farmaiega waah bakri teri b kya shaan h...pooch k niche hingoli ki dukan h..!
---------------------
*Shaadi k baad Pati k phone me wife ka naam 'my life' likha tha,1 mahine baad 'my wife',5 saal baad 'Home',10 saal baad 'Hitler'& 15 saal baad wrong No.
---------------------
There is always a "drive slow" board near boy's schools but not near Girl's college... Why?bcoz vehicles automatically go slow..
---------------------
Hamari new Generation -Teacher ne KG class k bacche se kaha 1 se 10 tak gino mai tumhe kiss karungi.Baccha bola:agar mai 1 se 100 tak ginu to kya package hai!
---------------------
Only 4 u Dil me tum ho,Jigar me tum aasman me tum ho Pani me tumZamin pe tum ho Hawa me tum ho dettol wali Aunty sahi kahti hai Kitanu har jagah hote hai
---------------------
Boy-amraj ji mujhe waqt se pahle kyu utha liya? Yamraj :Dimag mat chat..March me closing hai,Target pura karna hai.
---------------------
santa Gadhe pe baith k college jata tha..?3 saal baad paidal college jaane laga..?socho q? Qki Gadhe ka graduation complete ho gaya tha.
---------------------
My father is so old wen he was in school,History was called current affairs.
---------------------
A sexy Girl puts her fingernear Hotel manager's lips.Manager kisses each finger..Girl:Tell ur boss there is no tissue paper in ur toilet.
---------------------
Suhaag raat ko dulha bola:jaan aaj tumhe chand pe le jau ya taaro pe?Dulhan sharma kar boli:ye to apka rocket dekh kar hi bataungi...!
---------------------
Studnt ne hwa me coin uchhala:Head aya to sona hai,Tail aya to movie dkhni hai
Khda rha to Gane sunuga Or agr hwa me rha to.....Maa Ksam mai to Padhunga!
---------------------
Kisi ki umeed me wo aise khoye the,palko se pta chla wo raat bhar roye the,dhimi c aahat se unke karib ana chaha,jane kyu aisa lga wo unhe yaad krte-2 soye the..
---------------------
Hum dua karte hai bhagwan se ki wo aap jaise dost na banaye.1 hi to cartoon jaise cheez hai hamare paas wo bhi kahi common na ho jaye
---------------------
Angry Boss :have u ever seen an owl? Employee(lookin down)No sir...Boss:Don't look down.Look at me.
---------------------
Aunty -Beta tum bittu k paas so jana.Boy: no aunty,mai sofe pe so jaunga.Nxt morning a sexy girl brings tea.Boy:who r u? Girl:mai Bittu n u? Boy:mai dhakkan...
---------------------
NAsA ne santa ko chand pe bheja.Rocket uda,par aadhe raaste se vapas aa gaya,jab santa se pucha ki kya hua? to santa ne kaha,aaj Amavasya hai chand to hoga hi nahi..

Previous............................................................... Next

No comments: